मंगलवार, 23 जनवरी 2024

SDM की गुंडागर्दी .. में मुख्यमंत्री के निलंबन आदेश का स्वागत-कैलाश तिवारी

 शहडोल ।




मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के द्वारा एस डी एम उमरिया की गुंडागर्दी मामले में निलंबन के आदेश जारी  किए जाने का स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री कैलाश तिवारी ने कहा है कि पता नहीं क्यों कानून  के लागू करने वाले ही कानून का पालन नहीं कर रहे हैं। यह गंभीर समस्या बनती जा रही है लगभग प्रति सप्ताह ही कोई ना कोई इस प्रकार की घटना सामने आ रही है जो की समाज के लिए चिंता का विषय है। आम जनता के साथ यह लोग जानवर जैसा व्यवहार करने में आमदा हो रहे हैं। कैलाश तिवारी ने कहा है कि उमरिया के अधिकारियों के द्वारा जिस ढंग से पिटाई की गई है। उससे उन युवको की जान भी जा सकती थी। ऐसे में अपराधिक प्रकरण पर सुसंगत धाराएं लगाकर कठोर दंड दिलाई जाए ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके। मुख्यमंत्री जी से मांग है कि वह इस प्रकरण पर सतत निगरानी करवा कर सख्त कार्रवाई कर संपूर्ण दोषी जनों को दंड दिलाए।

उमरिया। सोमवार की शाम वायरल हुए इस वीडियो . कुछ लोग दो युवकों की जमकर पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक कार के कांच फोड़ रहा है तो दूसरा एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहा है और दो लोग तमाशबीन बने खड़े हैं. ये बांधवगढ़ के एसडीएम अमित सिंह और तहसीलदार विनोद कुमार हैं. पिटाई करने वाले इन्हीं के कर्मचारी है.इन युवकों का कसूर सिर्फ इतना था कि इन्होंने एसडीएम के वाहन को ओवरटेक कर लिया था.

एसडीएम द्वारा करवाई जा रही पिटाई का वीडियो वायरल हो चुका है.यह वीडियो सोमवार की शाम का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एसडीएम के कर्मचारी एक युवक के साथ लाठी से मारपीट कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एसडीएम अमित सिंह युवक को पिटता हुआ देख रहे हैं. साथ ही वीडियो में यह भी साफ दिखाई दे रहा है कि जब उनकी नजर वीडियो बनाने वाले पर पड़ी तो वे उसे भी धमकाकर रोकने का प्रयास कर रहे हैं. एसडीएम के धमकाते ही वीडियो बनना बंद भी हो जाता है.इन युवकों की पिटाई का कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे. बताया जाता है कि भरौला निवासी प्रकाश दहिया और शिव यादव नामक युवक अपनी कार क्रमांक MP20 CK 2951 से खैरा से भरौला जा रहे थे. इन युवकों ने एसडीएम साहब के वाहन को ओवरटेक कर लिया था. इसके बाद एसडीएम की जीप ने घंघरी ओवरब्रिज के पास कार रोक कर एसडीएम और तहसीलदार ने युवकों को कार से उतरने को कहा, फिर अपने डाइवर और एक अन्य व्यक्ति से गलियां देते हुए डंडों से उनकी जमकर पिटाई करवाई. इस पर भी जब साहब का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने फरियादियों की कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त करवा दिया.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

भारतीय संसद महामारी कोविड और कैंसर का खतरे मे.....: उपराष्ट्रपति

  मुंबई उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  राम राज्य में और अमृतकाल के दौर में गुजर रही भारतीय लोकतंत्र का सं...