मंगलवार, 29 दिसंबर 2020

तो मील का पत्थर साबित होगा बाणगंगा मेला मैदान

 तो मील का पत्थर साबित होगा बाणगंगा मेला मैदान 


मेला मैदान में अतिक्रमण हटाने तथा चैनलिंक लगाने के दिए निर्देश

शहडोल । आज कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ0 सतेंद्र सिंह तथा पुलिस अधीक्षक  अवधेश गोस्वामी ने आज बाणगंगा मेला के पूर्व तैयारियों के संबंध में बाणगंगा मेला मैदान का अवलोकन किया। कलेक्टर ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सोहागपुर  धर्मेन्द्र मिश्रा को मेला मैदान के आस-पास अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने डीएम एमपीआरडीसी  को ग्रेड़र लगाकर बाणगंगा मैदान का समलतीकरण कराने के निर्देश दिए। अवलोकन के दौरान कलेक्टर ने मेला मैदान की साफ-सफाई कराने के निर्देश मुख्य नगरपालिका अधिकारी को देते हुए कहा कि मेला मैदान के आस-पास लैटाना, बबूल एवं आदि के झाड़ हटाए।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने समक्ष उपस्थित होकर बाणगंगा मैदान में हुए अतिक्रमण को हटवाया

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने बाणगंगा मेला मैदान के किनारे हुए अतिक्रमण को जेसीबी बुलवाकर अतिक्रमित दुकानो का टीन सेड हटवाया एवं अनुविभागी अधिकारी राजस्व सोहागपुर को निर्देश किया कि नोटिस देकर शेष अतिक्रमण भी हटाया जाएं। कलेक्टर ने मुख्य मार्ग से 40 फिट दूर इलेक्ट्रिक खम्भों के बगल से चैन लिंक कराने के निर्देश मुख्य नगर पालिका अधिकारी को दिए। कलेक्टर ने अवलोकन के दौरान निर्देशित किया कि सड़क के दोनो ओर समलतीकरण कराकरण मुरूम आदि डालकर साफ एवं स्वच्छ बनाएं, आस-पास लैंटाना आदि हटवाएं ताकि मंदिर एवं सड़क दूर से दिख सके। कलेक्टर ने मेला मैदान में स्वागत बोर्ड लगाने के निर्देश डीएम एमपीआरडीसी को दिए। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

भारतीय संसद महामारी कोविड और कैंसर का खतरे मे.....: उपराष्ट्रपति

  मुंबई उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  राम राज्य में और अमृतकाल के दौर में गुजर रही भारतीय लोकतंत्र का सं...