गुरुवार, 6 अगस्त 2020

पुलिस मुख्यालय में कोरोना संक्रमण ने दिखाया असर

शहडोल पुलिस मुख्यालय में  संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी 

पहली बार  संक्रमण  फैलता दिखा खबर है . शहडोल जिला  पुलिस हेडक्वाटर मैं कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या बढ़ जाने से एक बार फिर कोरोनावायरस हड़कंप मचा हुआ है शायद यह पहला अवसर है जब कोरोना संक्रमण का फैलना पाया गया है। नारद खबरों के अनुसार शहडोल डीएसपी के बाद जिले की एएसपी और डीएसपी की पत्नी और उनके ड्राइवर कोरोना पॉजीटीव पाए गए हैं। डीएसपी के संपर्क में आये जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के कई अधिकारी और कर्मचारियों ने अपनी कोरोना जांच कराई है। कल रात जिले के कलेक्टर और एसपी की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। एसडीएम और तहसीलदार सहित कई अधिकारी अपने घर मे ही एकांत में चले गए है। पुलिस मुख्यालय से संपर्क में आने वाले संपर्क में कई पत्रकार और आम नागरिक भी सतर्कता में है।

डीएसपी 27 जुलाई को जबलपुर गए थे। आने के बाद दफ्तर में कार्य किया। अपने चेम्बर में कई लोगो से मिले थे। इसके बाद रूटीन चेकअप के तहत अपनी कोरोना जांच कराई।उनकी रिपोर्ट पॉजीटीव आई।. जिसके बाद पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। एसपी कार्यालय सील कर दिया गया। स्वास्थ विभाग उनके संपर्कों का पता लगाया। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 90 से अधिक हो गयी है। करीब 60 लोग स्वस्थ हो चुके है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

भारतीय संसद महामारी कोविड और कैंसर का खतरे मे.....: उपराष्ट्रपति

  मुंबई उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  राम राज्य में और अमृतकाल के दौर में गुजर रही भारतीय लोकतंत्र का सं...